एक ऐसी महिला जो बेच रही है Body Builders को अपना ही दूध

0
152
बॉडी बिल्डर्स को अपना दूध बेच इस महिला ने कमाए लाखों रुपए, वजह जानकर आप भी होंगे हैरान

एक ऐसी महिला जो बेच रही है Body Builders को अपना ही दूध

मां का दूध बच्चों के लिए कितना ज्यादा सेहतमंद होता है यह हर कोई जानता है। देश में इसकी महत्ता को बताने के लिए परिवार कल्याण विभाग की ओर से कई तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे है। लेकिन आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बॉडी बिल्डर्स तरसते है इस महिला के ब्रेस्ट मिल्क के लिए, कमाती है लाखों रूपए

एक महिला ने अपना दूध बॉडी बिल्डर्स को बेचकर लाखों रुपए कमा लिए है और बॉडी बिल्डर्स के बीच भी इस महिला के दूध की विशेष मांग है। हालांकि ऐसा उन्होंने अपने बच्चे का हक मारकर नहीं किया। यह मामला साइप्रस का है, जहां रहने वाली राफाएला लांप्रोउ दो बच्चों की मां है। वे अपना दूध बॉडी बिल्डिंग में लगे पुरुषों को बेच रही है। और उनमें इस महिला के दूध की अच्छी मांग भी है।

लांप्रोउ बताती है कि सात माह पहले उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और वे उसे पर्याप्त मात्रा में ब्रेस्टफिडिंग करवाती थी फिर उन्हें जल्द एहसास हो गया कि उन्हें बहुत अधिक मात्रा में दूध हो रहा है। जो उनके लिए परेशानी का कारण बनने लगा था। इतनी अधिक मात्रा में दूध को स्टोर करना मुश्किल काम हो गया था। फिर उन्होंने अपना दूध ऐसी महिलाओं को दान देना शुरू कर दिया जो अपने बच्चों के लिए पर्याप्त मात्रा में दूध उत्पन्न नहीं कर पाती थीं।

 बॉडी बिल्डर्स तरसते है इस महिला के ब्रेस्ट मिल्क के लिए, कमाती है लाखों रूपए

इसके बाद उन्होंने बताया कि कुछ बॉडी बिल्ंिडग का काम करने वाले पुरुषों की इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने मुझसे संपर्क किया और मुझसे दूध की मांग की। मैंने फिर उन्हें अपना दूध बेचना शुरू कर दिया। बॉडी बिल्ंिडग करने वाले पुरुषों का कहना है कि यह दूध मांस-पेशियों के लिए अच्छा होता है। राफाएला ने बताया कि फिर उनसे फेटिश (कामोत्तेजक) पुरुषों ने दूध की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि मां के दूध का एक बहुत बड़ा बाजार है तो दिन में जो दो लीटर दूध होता था, उसकी बिक्री शुरू करने का उन्होंने फैसला कर लिया।

वह 1 (89पी) प्रति आउंस के हिसाब पुरुषों को दूध बेचने लगीं। भारतीय रुपयों के हिसाब से इतनी रकम 80.31 रुपए होती है। राफाएला लांप्रोउ अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं जिससे उन्होंने 4500 पाउंड यानी भारतीय रुपयों के हिसाह 4 लाख 5 हजार रुपए कमाए हैं। लांप्रोउ अपना दूध आॅनलाइन बेचती हैं। वह अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here